देहरादून | इस वजह से नेवी भर्ती की परीक्षा हुई रद्द, युवाओं ने रेलवे स्टेशन पर रात बिताई

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) इंडियन नेवी में एसएसआर, एमआर के पदों के लिए देहरादून में होने वाली ऑनलाइन परीक्षा रद्द होने के कारण सैकड़ों युवाओं को रेलवे स्टेशन के फर्श पर रात गुजारनी पड़ी। परीक्षा रद्द होने की सूचना उन्हें दून पहुंचने पर मिली। दरअसल देहरादून में 18 और 19 सितंबर को ऑनलाइन परीक्षा होनी थी।
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) इंडियन नेवी में एसएसआर, एमआर के पदों के लिए देहरादून में होने वाली ऑनलाइन परीक्षा रद्द होने के कारण सैकड़ों युवाओं को रेलवे स्टेशन के फर्श पर रात गुजारनी पड़ी। परीक्षा रद्द होने की सूचना उन्हें दून पहुंचने पर मिली।

दरअसल देहरादून में 18 और 19 सितंबर को ऑनलाइन परीक्षा होनी थी। इसके लिए यूपी से सैकड़ों युवा देहरादून पहुंच थे। जैसे ही वह दून पहुंचे तो उन्हें एसएमएस से पता चला कि परीक्षा रद्द हो गई है। इसके पीछे सर्वर में गड़बड़ी को वजह माना जा रहा है क्योंकि सोमवार को भी सर्वर न चलने से युवाओं को निराश लौटना पड़ा था।

हमें पहले से परीक्षा रद्द होने की कोई जानकारी नहीं दी गई। जैसे ही हम दून पहुंचे तो पता चला कि एग्जाम नहीं होगा। अब कहां जाते। इन युवाओं के रुकने के लिए कहीं इंतजाम नहीं था। इसलिए अधिकतर कैंडिडेट्स को मजबूरी में रेलवे स्टेशन पर ही रात बितानी पड़ी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost