उत्तराखंड | ट्रेन के रास्ते में जंगल से आ धमका हाथी, यात्रियों में मची भगदड़

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) ऋषिकेश से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके मुताबिक रेलवे स्टेशन पर आज सुबह एक ऐसा वाक्या हो गया जिससे यात्रियों में भगदड़ मच गयी। दरअसल, आज सुबह रेलवे स्टेशन पर अचानक जंगल से निकलकर एक हाथी आ गया और उसने दिल्ली से आ रही ट्रेन का रास्ता रोक दिया। जानकारी
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) ऋषिकेश से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके मुताबिक रेलवे स्टेशन पर आज सुबह एक ऐसा वाक्या हो गया जिससे यात्रियों में भगदड़ मच गयी। दरअसल, आज सुबह रेलवे स्टेशन पर अचानक जंगल से निकलकर एक हाथी आ गया और उसने दिल्ली से आ रही ट्रेन का रास्ता रोक दिया।

जानकारी के मुताबिक यह घटना आज सुबह करीब 5:30 बजे की है जब दिल्ली से ऋषिकेश आ रही ट्रेन के सामने रेलवे ट्रैक पर एक हाथी खड़ा हो गया। वह स्टेशन के कुछ दूरी पर ही खड़ा था। और वह काफी देर तक रेलवे ट्रैक पर ही जमा रहा। हाथी को भगाने के लिए स्टेशन पर खड़े रेल के इंजन ने काफी देर तक हॉर्न बजाया।

हाथी को करीब देखकर स्टेशन पर जमा यात्रियों में भगदड़ मच गई। तब तक रेल भी हाथी के नजदीक आ चुकी थी। हाथी को रेलवे ट्रैक पर खड़ा देख ट्रेन के ड्राइवर ने रेल को रोकी। उसने भी काफी देर तक हॉर्न बजाया। तब जाकर हाथी जंगल की ओर वापस लौट गया।

demo pic

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost