उत्तराखंड के मशहूर यूट्यूबर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

उत्तराखंड के लिए बुरी खबर  है। देहरादून निवासी मशहूर यूट्यूबर की यमुना एक्सप्रेस-वे पर बाइक राइडिंग करते हुएद र्दनाक हादसे में मौत हो गई है। 
 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के लिए बुरी खबर  है। देहरादून निवासी मशहूर यूट्यूबर की यमुना एक्सप्रेस-वे पर बाइक राइडिंग करते हुएद र्दनाक हादसे में मौत हो गई है। 

 

घटना के बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने बाइक के नंबर के जरिये उत्तराखंड पुलिस से संपर्क कर मृतक के परिवार वालों को खबर देने के  साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

देहरादून कनाट प्लेस निवासी 22 वर्षीय अगस्त्य चौहान पुत्र जितेंद्र  चौहान बाइक राइडर के साथ ही यूट्यूबर थे। उनका यूट्यब पर प्रो राइडर 1000 के नाम से चैनल था। बताया गया है कि बुधवार को वह अपनी रेसिंग बाइक से दिल्ली जा रहे थे। जहां उन्हें लांग राइड की प्रतियोगिता में प्रतिभाग करना था।

बताया जा रहा है कि दिल्ली में बैठक से पहले अपने चार बाइक राइडर्स साथियों के साथ यमुना  एक्सप्रेस-वे पर बाइक राइडिंग के लिए निकले थे। बाइक राइडिंग करते हुए दिल्ली लौटते समय टप्पल सीमा में प्वाइंट  46 पर अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा गई। उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

हादसा इतना भयावह था कि जहां उनकी बाइक के परखच्चे उड़ गए और उनका हेलमेट भी टूट गया वहीं सिर में गंभीर चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे से पहले उनकी बाइक की स्पीड 300 किलोमीटर प्रति घंटे की थी जवान बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।