उत्तराखंड | कैम्पटी फॉल में पर्यटकों और दुकानदारों के बीच मारपीट, चार लोग गिरफ्तार

मसूरी (उत्तराखंड पोस्ट) मसूरी के कैम्पटी फॉल में मंगलवार को स्थानीय दुकानदारों और पर्यटकों के बीच हाथापाई हो गई जिसके बाद स्थानीय दुकानदारों ने पर्यटक महिलाओं और बच्चों की पिटाई कर दी। बताया गया कि पानी में तैरने वाली ट्यूब फटने के बाद पर्यटकों और दुकानदारों के बीच विवाद हो गया था। विवाद होने पर
 

मसूरी (उत्तराखंड पोस्ट) मसूरी के कैम्पटी फॉल में मंगलवार को स्थानीय दुकानदारों और पर्यटकों के बीच हाथापाई हो गई जिसके बाद स्थानीय दुकानदारों ने पर्यटक महिलाओं और बच्चों की पिटाई कर दी। बताया गया कि पानी में तैरने वाली ट्यूब फटने के बाद पर्यटकों और दुकानदारों के बीच विवाद हो गया था।

विवाद होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। इस संबंध में पर्यटक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

बताया गया कि मंगलवार को दिल्ली से पर्यटकों का दल कैम्पटी फॉल पहुंचा। यहां पर पानी में तैरने वाली ट्यूब फटने के बाद पर्यटकों और ट्यूब दुकानदार से विवाद हो गया था। बात बढ़ने पर दोनों के बीच हाथापाई हो गई। आरोप है कि इसी दौरान अन्य दुकानदार आ गए और पर्यटक दिल्ली निवासी पर्यटक धर्मेन्द्र राणा की पिटाई शुरू कर दी। यह देख धमेंन्द्र के साथी और परिजन बचाव के लिए दौड़े, लेकिन दुकानदारों ने कई लोगों को फॉल में धकेल दिया।

वीडियो देखने के लिए Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost                 

फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost