‘दबंग’ और ‘डैनिम’ बना भाजपा सरकार का सांस्कृतिक शिष्टाचार: हरीश रावत

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शराब के मुद्दे पर राज्य की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं हरीश रावत ने इस बहाने ईशारों-ईशारों में मीडिया पर भी तंज कसा है। पूर्व सीएम ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि हमारी सरकार में जब कुछ समय डैनिम
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शराब के मुद्दे पर राज्य की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं हरीश रावत ने इस बहाने ईशारों-ईशारों में मीडिया पर भी तंज कसा है।

पूर्व सीएम ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि हमारी सरकार में जब कुछ समय डैनिम और दबंग नाम की शराब बिकी तो भाजपा ने कहा भ्रष्टाचार की गंगा बह रही है, अब भाजपा की सरकार है, दबंग भी दबंगई से बिक रही है डैनिम भी दनदनाते हुए मनमाने दामों पर बिक रही है, भाजपा इसे अपना सांस्कृतिक शिष्टाचार बता रही है।

रावत आगे लिखते हैं कि उम्मीद थी लोग भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से सवाल पूछेंगे। लगता तो यह भी था कि लोग पूछेंगे अमित जी जब खनन पर हरदा टैक्स लगता था, बजरी 45 रुपए प्रति कुंतल बिकती थी। जब जनता ने हरदा टैक्स हटा दिया तो अब बजरी डेढ़ सौ रुपया कुंतल क्यों बिक रही है? लगता है सारे सवाल पूछने वाले भाजपाइयों की लोरी सुन कर सो गए।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)