स्टिंग प्रकरण पर बोले हरीश रावत- बहुत स्टिंग-स्टिंग हो रही है, लगता है…

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृयदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का स्टिंग होने के बयान के बाद से गर्माई प्रदेश की सियासत में अब पूर्व सीएम हरीश रावत बी कूद गए हैं। हरीश रावत ने हल्के अंदाद में कहा कि बहुत स्टिंग स्टिंग स्टिंग हो रही है, पहले भी स्टिंग हुए, लगता है
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृयदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का स्टिंग होने के बयान के बाद से गर्माई प्रदेश की सियासत में अब पूर्व सीएम हरीश रावत बी कूद गए हैं।

हरीश रावत ने हल्के अंदाद में कहा कि बहुत स्टिंग स्टिंग स्टिंग हो रही है, पहले भी स्टिंग हुए, लगता है जो पहले स्टिंग हुए वो देवर थे और इस बार जो स्टिंग हुआ है वो जेठ है क्योंकि कोई भी व्यक्ति या महिला जेठ का मुंह नहीं देखना चाहती है, स्टिंग को घूंघट में ही रखना चाहते हैं।

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री और उनके करीबियों के स्टिंग को लेकर दिए बयान पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।

मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के पास उनका स्टिंग है तो वो परेड ग्राउंड देहरादून में एक बड़ी स्क्रीन लगाकर उसका सार्वजनिक प्रसारण करें।

आपको बता दें कि बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने बयान दिया था कि हाल में स्टिंग का जो प्रकरण सामने आया, उसमें स्टिंग करने वालों ने उन्हें स्टिंग भेजे हैं लेकिन वे उन्हें सार्वजनिक नहीं करेंगी।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/