शिक्षा मंत्री के फैसले पर हरीश रावत ने दी बधाई, अपनी मजबूरियां भी गिनाई

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] अक्सर राज्य की भाजपा सरकार को कोसने वाले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत न अबकी बार शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी है। हरीश रावत ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि प्राइवेट स्कूलों के फ़ीस स्ट्रक्चर और उनके द्वारा उन पर वहाँ पाठ्यक्रम आदि चीज़ों को
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] अक्सर राज्य की भाजपा सरकार को कोसने वाले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत न  अबकी बार शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी है।

हरीश रावत ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि प्राइवेट स्कूलों के फ़ीस स्ट्रक्चर और उनके द्वारा उन पर वहाँ पाठ्यक्रम आदि चीज़ों को लेकर के जो अरविंद पांडे जी शिक्षा मंत्री की पहल है उस पर बधाई तो बनती है। परिणाम कल क्या होंगें वो देखा जाएगा मगर यह एक साहस पूर्ण क़दम है।

रावत ने आगे लिखा कि हमारे सामने भी बात आई थी हमने क़ानून का ड्राफ़्ट भी बनाया था लेकिन राज्य के शिक्षा क्षेत्र में इन्वेस्टमेंट कहीं घटे नहीं क्यूंकि शिक्षा संस्थाएं भी हमारे पर्यटन का आधार हैं। जो कि हमारे नाम को आगे बढ़ा रहीं हैं इसी बात को संज्ञान में रखते हुए हम काशीपुर में एक नया शिक्षा नगर कोटा की तरह डेवलप करने पर भी विचार कर रहे थे उस पर भी हमने काम प्रारम्भ किया था। इसलिए हमने उस ड्राफ्ट क़ानून को कुछ समय के लिए स्थगित रखने का फ़ैसला लिया था। बहरहाल अरविन्द पाण्डेय जी ने साहस दिखाया है, उनको बधाई।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते है)