ऋषिकेश | आश्रम के प्रबंधक और संत पर युवकों ने किया चाकू से हमला, आरोपित गिरफ्तार

ऋषिकेश(उत्तराखंड पोस्ट) ऋषिकेश में मायाकुंड के जनार्दन दंडीवाड़ा आश्रम में चार युवकों ने आश्रम प्रबंधक सहित दो लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों घायलों को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक 15 जुलाई को लखीमपुर-खीरी उत्तर प्रदेश से चार युवक
 

ऋषिकेश(उत्तराखंड पोस्ट) ऋषिकेश में मायाकुंड के जनार्दन दंडीवाड़ा आश्रम में चार युवकों ने आश्रम प्रबंधक सहित दो लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों घायलों को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक 15 जुलाई को लखीमपुर-खीरी उत्तर प्रदेश से चार युवक आश्रम में गुरु पूर्णिमा के लिए आए थे। बुधवार सुबह 10:00 बजे किसी बात को लेकर चारों महाराज विज्ञानानंद तीर्थ से झगड़ने लगे।

इस दौरान युवकों ने चाकू निकाल लिया और महाराज जी पर हमला करने का प्रयास किया। इसी बीच शिष्यों ने बीच-बचाव किया, लेकिन आश्रम के महाराज विज्ञानानंद तीर्थ और प्रबंधक केशव स्वरूप ब्रह्मचारी पर युवकों ने हमला कर दिया।वहीं चारों हमलावरों को पुलिस के हवाले कर दिया है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost