सरकार पाकिस्तान को सबक सिखाए, हम साथ खड़े हैं: हरीश रावत

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) पुलवामा हमले पर विपक्ष कहता आ रहा है कि वह कारवाई में सरकार के साथ है। अब एक बार फिर पुर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस बारे में बयान दिया है। हरीश रावत ने ट्वीट करते हुए कहा है कि सारा देश शहीदों और शहीदों के परिवारों का कर्जदार है। सारा देश
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) पुलवामा हमले पर विपक्ष कहता आ रहा है कि वह कारवाई में सरकार के साथ है। अब एक बार फिर पुर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस बारे में बयान दिया है।

हरीश रावत ने ट्वीट करते हुए कहा है कि सारा देश शहीदों और शहीदों के परिवारों का कर्जदार है। सारा देश सेना के साथ है। सेना कश्मीर में अभूतपूर्व काम कर रही है।

रावत ने कहा कि सेना ने 1965, 1971 के युद्ध में अभूतपूर्व सर्जिकल स्ट्राइक की और दुनिया के नक्शे पर एक नया देश बनाया। सियाचिन से फिर कारगिल से पाकिस्तान को खदेड़ा। कई बार सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को थर्राया।

हरीश रावत ने कहा कि सेना पुनः पाकिस्तान को सबक सिखाएगी। सन 1971 में फील्ड मार्शल मानेकशॉ के नेतृत्व में फौज ने युद्ध जीता मगर पाकिस्तान की सीमा में घुसने व वाह्य शक्तियों को थामने का निर्णय इंदिरा गांधी ने किया था। आज भी सर्वोत्तम निर्णय राजनीतिक नेतृत्व को लेना है, प्रतिपक्ष साथ है।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/