BJP के हरक बोले- हमने माफियाराज के खिलाफ की थी बगावत

भाजपा का दामन थामने के बाद हरक सिंह रावत ने अब मुख्यमंत्री हरीश रावत पर जमकर निशाना साधा है। हरक सिंह रावत ने कहा कि 18 मार्च को कांग्रेस से बगावत करने का उऩका फैसला हरीश रावत के माफियाराज के खिलाफ था। रावत ने कहा कि सभी नौ विधायकों ने प्रदेश के हित में ये कदम
 
भाजपा का दामन थामने के बाद हरक सिंह रावत ने अब मुख्यमंत्री हरीश रावत पर जमकर निशाना साधा है। हरक सिंह रावत ने कहा कि 18 मार्च को कांग्रेस से बगावत करने का उऩका फैसला हरीश रावत के माफियाराज के खिलाफ था। रावत ने कहा कि सभी नौ विधायकों ने प्रदेश के हित में ये कदम उठाया।
हरीश रावत को मिलेगी सजा | हरक सिंह रावत ने कहा कि हरीश रावत सीबीआई की जांच से बचने की कोशिश कर रहे हैं। हरक ने कहा कि हरीश रावत को उनके किए की सजा मिलेगी। उन्होंने कहा कि हरीश रावत ने सरकार को बचाने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त की। रावत ने कहा कि जब तक मैं उनके साथ था तब तक सब ठीक था और अब मेरे ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं।
सभी आरोप बेबुनियाद | हरक सिंह ने हरीश रावत पर आरोप लगाया कि उन्होंने मुझे नीचा दिखाने के लिए एसआईटी की जांच शुरू कराई। रावत ने कहा सहसपुर की जमीन को लेकर मेरे ऊपर लगाये जा रहे आरोप में कोई दम नहीं है। हरक ने अपने ऊपर लगाए जा रहे आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा कि मुझ पर लगाया जा रहा बेनामी सम्पत्ति का आरोप भी बेबुनियाद है।
विदेशों में भी है हरीश रावत की संपत्ति | हरक सिंह रावत ने कहा कि हरीश रावत अपनी और मेरी दोनों की सम्पतियों की किसी भी एजेंसी से करा लें। हरक ने हरीश रावत की संपत्ति पर सवाल उठाते हुए कहा कि हरीश रावत बताएं कि खटीमा में उनका क़ॉलेज किस तरह बना ये बताएं रावत। साथ ही हरक ने हरीश रावत की विदेशों में भी संपत्ति होने का दावा किया।

सरकारी धन का हो रहा दुरपयोग | हरक सिंह रावत ने मुख्यमंत्री हरीश रावत पर सरकारी धन के दुरपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि हरीश रावत व्यक्तिगत अपराध की सीबीआई जांच पर सफाई के नाम पर सूचना विभाग का धन खर्च कर रहे हैं।

मुझे नहीं थी स्टिंग की जानकारी | कांग्रेस विधायक मदन सिंह बिष्ट के स्टिंग पर बोलते हुए हरक सिंह रावत ने दावा किया कि मुझे नहीं पता था कि मदन सिंह बिष्ट का स्टिंग हो रहा था, लेकिन जब मुझे स्टिंग के बारे में पता चला तो मैंने स्टिंग करने वालों पर नाराजगी भी जताई। हरक ने कहा कि मैंने मदन बिष्ट को धोखा नहीं दिया बल्कि हरीश रावत ने मदन बिष्ट को कई बार धोखा दिया।