कांग्रेस में वापसी को लेकर हरक सिंह रावत का बड़ा बयान

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) एक बार फिर हरक सिंह रावत चर्चा में हैं। इस बार हरक सिंह ने खुद ही साफ किया है कि वो कांग्रेस में नहीं लौट रहें हैं। हरक सिंह रावत ने कांग्रेसियों को न घबराने की सलाह भी दी है। एक दैनिक अखबार से बातचीत में हरक सिंह रावत ने कहा है
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) एक बार फिर हरक सिंह रावत चर्चा में हैं। इस बार हरक सिंह ने खुद ही साफ किया है कि वो कांग्रेस में नहीं लौट रहें हैं। हरक सिंह रावत ने कांग्रेसियों को न घबराने की सलाह भी दी है।

एक दैनिक अखबार से बातचीत में हरक सिंह रावत ने कहा है कि कांग्रेस डरे नहीं, हम वापस नहीं आ रहें हैं। हम से हरक सिंह का तात्पर्य उन बागियों से है जो 2016 में चुनावों से पहले कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। उस समय बगावत का नेतृत्व हरक सिंह रावत ने ही किया था।

दरअसल हरक सिंह रावत ने कांग्रेस के कुछ नेताओं के उन बयानों पर सफाई दी है जिनमें पुराने लोगों के वापस लौटने की बातें कहीं जा रहीं हैं। हरक सिंह के हवाले से मीडिया में आई खबरे के मुताबिक एक पूर्व कांग्रेसी विधायक ने उन्हें फोन तक करके पूछा कि क्या आप पौड़ी से लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ने की तैयारी कर रहें हैं।

हरक सिंह ने कहा है कि अगर उन्हें लोकसभा ही लड़ना होगा तो वो अपनी यानी बीजेपी से ही दावेदारी करेंगे। अब हरक सिंह कांग्रेस नेताओं की चुटकी ले रहें हैं। हरक कह रहें हैं कि, न जाने क्यों कांग्रेस वाले डर रहें हैं।