हरीश रावत को है डर, कहीं ककड़ी रखने पर मुकदमा न दर्ज करवा दे त्रिवेंद्र सरकार

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को डर है कि कहीं ककड़ियां रखने के जुर्म में त्रिवेंद्र सरकार उन पर मुकदमा न दर्ज कर दें। हालांकि हरीश रावत ने ये बात मजाक में कही है। दरअसल हरीश रावत ने अपने निवास पर पहाड़ी ककड़ी की दावत रखी हुई है और उसके संदर्भ
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को डर है कि कहीं ककड़ियां रखने के जुर्म में त्रिवेंद्र सरकार उन पर मुकदमा न दर्ज कर दें। हालांकि हरीश रावत ने ये बात मजाक में कही है। दरअसल हरीश रावत ने अपने निवास पर पहाड़ी ककड़ी की दावत रखी हुई है और उसके संदर्भ में ही हरीश रावत ने मजाकिया लहजे में ये बात कही।

हरीश रावत ने कहा कि मैं, ककड़ियों के एक बड़े जखीरे के साथ, जिसमें पीली ककड़ियां ज्यादा हैं, देहरादून पहुंच गया हूं। डर इस बात का है, कहीं त्रिवेन्द्र सिंह सरकार मुझे जखीरेबाज घोषित कर, मेरे ऊपर मुकदमा दायर न कर दें।

यदि बिना किसी अपराध के मुझे C.B.I. की जांच का मोहरा बनाया जा सकता है,तो ककड़ी का जखीरा मेरे पास पकड़ा ही जायेगा,बस इतनी सी डर है,जब आप आयेंगे,तब जखीरा खत्म हो जायेगा,तो मुझे भी बड़ा संतोष होगा कि,अब त्रिवेन्द्र सरकार के पास कोई साक्ष्य नहीं रहेगा, मुझको जखीरेबाज घोषित करने का।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost