PDF ने मेरी सरकार को समर्थन दिया, कांग्रेस को नहीं: मुख्यमंत्री

उत्तराखंड में कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रही पीडीएफ के मंत्रियों और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्य़ाय़ के बीच जुबानी जंग पर बोलते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किशोर उपाध्याय को नसीहत दी है। बिना किशोर का नाम लिए मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि पीडीएफ के मसले पर किसी भी निर्णय का अधिकार मुझे हैं।
 

उत्तराखंड में कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रही पीडीएफ के मंत्रियों और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्य़ाय़ के बीच जुबानी जंग पर बोलते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किशोर उपाध्याय को नसीहत दी है।

बिना किशोर का नाम लिए मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि पीडीएफ के मसले पर किसी भी निर्णय का अधिकार मुझे हैं। रावत ने ये तक कहा कि पीडीएफ ने कांग्रेस को नहीं मेरी सरकार को दिया था समर्थन।

उन्होंने कहा कि पीडीएफ के बारे में कौन क्या कह रहा है, वह नहीं जानते। पीडीएफ ने कांग्रेस को समर्थन दिया और इस पर निर्णय पार्टी हाई कमान ने लिया। अब पीडीएफ पर निर्णय की ताकत या तो हाई कमान के पास है या फिर हाई कमान के आदेश से मेरे पास है। इसलिए कोई क्या कहता है इससे फर्क नहीं पड़ता।

गौरतलब है कि पीडीएफ के मंत्रियों और किशोर उपाध्याय लगातार एक दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं। बीते दिनों मंत्री प्रसाद नैथानी ने तो किशोर उपाध्याय पर प्रदेश में कांग्रेस को कमजोर करने और मुख्यमंत्री हरीश रावत को अस्थिर करने का आरपो लगाया था।