उत्तराखंड- यहां कलयुगी पिता ने कर दी अपनी ही दो मासूम बेटियों की हत्या

 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)  देहरादून से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेरहम पिता ने अपनी ही दो मासूम बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी । वारदात को अंजाम देने के बाद फिर आरोपी फरार हो गया फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

 

घटना डोईवाला कोतवाली क्षेत्र की केशवपुरी बस्ती की है। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया, शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे पुलिस को सूचना मिली कि वहां एक घर में दो बच्चियां मृत मिली हैं। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके गले पर निशान भी मिले हैं। 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बच्चों की नानी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत के अनुसार 5 साल पहले उनकी छोटी बेटी रीना और जितेन्द्र की शादी हुई थी। जिसके बाद दोनों की दो बेटियां पैदा हुईं। इसमें बड़ी बेटी आंचल की उम्र करीब साढ़े तीन साल और छोटी की उम्र डेढ़ साल थी लेकिन, लड़का पैदा न होने के चलते आरोपी जितेन्द्र हमेशा उनकी बेटी को मारता पीटता था जिससे परेशान हो कर रीना न एक महीने पहले घर छोड़ दिया और वो हैदराबाद चली गईं और वहीं किसी के साथ रहने लगी।

बताया जा रहा है कि आरोपी दूसरी शादी करना चाहता था, लेकिन बच्चियां शादी में रोड़ा बन रही थीं। जिसके चलते आरोपी ने शुक्रवार रात दोनों बेटियों  का गला दबाकर मौत के हवाले कर दिया। एसएसआई रितेश शाह ने बताया कि बच्चियों की नानी ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है