उत्तराखंड में आज यहां लगेगा रोजगार मेला, इंटरव्यू से सीधे होगी भर्ती

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) अगर आप रोजगार की तलाश में हैं तो आपके लिए नैकरी पाने का अच्छा अवसर है। देहरादून में सेवायोजन कार्यालय में क्षेत्रीय सेवायोजन विभाग और मॉडल करियर सेंटर की ओर से 16 नवंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इस रोजगार मेले में छह कंपनियां 870 पदों के लिए युवाओं का
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) अगर आप रोजगार की तलाश में हैं तो आपके लिए नैकरी पाने का अच्छा अवसर है। देहरादून में सेवायोजन कार्यालय में क्षेत्रीय सेवायोजन विभाग और मॉडल करियर सेंटर की ओर से 16 नवंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

इस रोजगार मेले में छह कंपनियां 870 पदों के लिए युवाओं का चयन करेंगी। इन कंपनियों में एलआईसी, एबी प्रमोटर्स, अनामायाइक, उत्तराखंड इंस्टीट्यूट ऑफ फायर एंड सेफ्टी, एसेंट स्किल डेवलेपमेंट सेंटर आदि कंपनियां विभिन्न पदों पर साक्षात्कार लेंगी।

शैक्षिक योग्यता | इन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता हाईस्कूल व इंटरमीडिएट निर्धारित की गई है।

यहां कराएं पंजीकरण | इच्छुक अभ्यर्थी सुबह 10 बजे तक कार्यालय व भारत सरकार की वेबसाइट www.ncs.gov.in पर पंजीकरण करा सकते हैं।

इस रोजगार मेले में अभ्यर्थी को अपने समस्त शैक्षणिक अंकपत्र, प्रमाणपत्र, जाति प्रमाणपत्र, पैन और आधार कार्ड मूल और छाया प्रति के अलावा दो फोटो लाना अनिवार्य हैं।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost