IMA देहरादून के नये कमांडेंट बने लेफ्टिनेंट जनरल जेएस नेगी, सीएम ने दी बधाई

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने में लेफ्टिनेंट जनरल जेएस नेगी को देहरादून स्थित इंडियन मिलिट्री अकादमी (IMA) का नया कमाण्डेन्ट नियुक्त किए जाने पर बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि देशसेवा में हमारी वीरभूमि, उत्तराखण्ड के जाबांजों का अतुलनीय योगदान रहा है। यहाँ न सिर्फ हर घर फौजी वाली
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने में लेफ्टिनेंट जनरल जेएस नेगी को देहरादून स्थित इंडियन मिलिट्री अकादमी (IMA) का नया कमाण्डेन्ट नियुक्त किए जाने पर बधाई दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देशसेवा में हमारी वीरभूमि, उत्तराखण्ड के जाबांजों का अतुलनीय योगदान रहा है। यहाँ न सिर्फ हर घर फौजी वाली कहावत चरितार्थ होती है, बल्कि देश के शीर्ष सैन्य पदों पर हमारे वीर विराजमान हैं। यह हम सबके लिए बेहद गौरव का क्षण है कि इस कड़ी में लेफ्टिनेंट जनरल जे एस नेगी जी भी जुड़ चुके हैं जिन्हें देहरादून स्थित इंडियन मिलिट्री अकादमी (IMA) का नया कमाण्डेन्ट नियुक्त किया गया है।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि  शायद इसीलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हमारी वीरभूमि को सैन्यधाम की संज्ञा दी है। जनरल जेएस नेगी जी को उनके नए दायित्व के लिए हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost