ऋषिकेश में ज्वैलर्स को दिन दहाड़े गोली मारकर आभूषण लूटे

तीर्थनगरी ऋषिकेश में बदमाशों ने ज्वैलर्स को गोली मार कर लूट लिया। जानकारी के अनुसार सहारनपुर से आभूषण की डिलीवरी देने ऋषिकेश पहुंचे ज्वैलर्स को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी और उससे आभूषणों का बैग लूट ले गए। घायल व्यापारी को राजकीय अस्पताल में भर्ती करने के बाद जौलीग्रांट अस्पताल रेफर कर दिया
 

तीर्थनगरी ऋषिकेश में बदमाशों ने ज्वैलर्स को गोली मार कर लूट लिया।

जानकारी के अनुसार सहारनपुर से आभूषण की डिलीवरी देने ऋषिकेश पहुंचे ज्वैलर्स को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी और उससे आभूषणों का बैग लूट ले गए।

घायल व्यापारी को राजकीय अस्पताल में भर्ती करने के बाद जौलीग्रांट अस्पताल रेफर कर दिया गया है। यूपी के जिले सहारनपुर के देवबंद निवासी व्यापारी जोगिंदर सोने-चांदी के जेवरातों की डिलीवरी के लिए नियमित रूप से ऋषिकेश आते हैं।

बुधवार सहारनपुर से बस में सवार होकर वह ऋषिकेश पहुंचे। सुबह करीब दस बजे जब वह देहरादून रोड स्थित यात्रा बस अड्डा तिराहा पर उतरे तो पहले से बाइक पर पीछा कर रहे तीन युवकों ने जोगिंदर को रोका और उसका बैग छीनने का प्रयास किया। इस दौरान जब जोगिंदर ने बैग नहीं छोड़ा तो एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर उसकी गर्दन में गोली मार दी। छीनाझपटी में पिस्टल मौके पर ही गिर गई और बदमाश बैग लेकर फरार हो गए।

पुलिस उपाधीक्षक चक्रधर अंथवाल ने बताया कि जोगिंदर के गले में गोली फंसी है। जोगेंद्र के पास स्थानीय व्यापारियों का जेवर था। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जुटा रही है।