आखिरकार हुआ खुलासा, किसके थे कार से पकड़े गए 80 लाख रुपये ?

देहरादून में चेकिंग के दौरान एक कार से 80 लाख रुपये मिलने के मामले पर से पर्दा हट गया है। आयकर विभाग के अधिकारियों ने कार सवार तीन युवकों से करीब चार घंटे तक पूछताछ की तब पता चला कि रुपये शहर के दो बैंकों के हैं। इसके बाद युवकों को छोड़ दिया गया। गौरतलब
 

देहरादून में चेकिंग के दौरान एक कार से 80 लाख रुपये मिलने के मामले पर से पर्दा हट गया है। आयकर विभाग के अधिकारियों ने कार सवार तीन युवकों से करीब चार घंटे तक पूछताछ की तब पता चला कि रुपये शहर के दो बैंकों के हैं। इसके बाद युवकों को छोड़ दिया गया।

गौरतलब है कि राजपुर थाना क्षेत्र के मसूरी डायवर्जन पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान शहर से मसूरी की ओर से जा रही एक इंडिका कार को रोककर तलाशी ली गई तो एक बैग में पांच सौ रुपये के नोटों की कई गड्डियां मिलीं।

पुलिस ने कार सवार युवकों से रुपये के बारे में पूछा तो उन्होंने इसे बैंक की रकम बताया और कहा कि मालसी की ओर एटीएम में डालने के लिए ले जा रहे हैं। लेकिन, बैंक के कागजात और एटीएम की लिस्ट न दिखा पाने के चलते तीनों को हिरासत में ले लिया गया।

आयकर विभाग के डिप्टी डायरेक्टर आयकर (इन्वेस्टीगेशन) एमएल जोशी ने बताया कि इंडियन ओवरसीज बैंक और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने नकदी को अपना बताया है। बैंकों ने जानकारी दी है कि यह नकदी एटीएम में डालने के लिए ही भेजी जा रही थी।