मुख्यमंत्री से मिले निदेशक आईआईएम काशीपुर प्रोफेसर कुलभूषण बलूनी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मंगलवार को निदेशक आईआईएम काशीपुर, प्रोफेसर कुलभूषण बलूनी ने शिष्टाचार भेंट की। निदेशक प्रोफेसर बलूनी ने मुख्यमंत्री को संस्थान व उसके सैटेलाइट कैंपस के अन्तर्गत चलाए जा रहे विभिन्न क्रियाकलापों के विषय में अवगत कराया।उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड सरकार के अधिकारी भी संस्थान द्वारा चलाए जा रहे
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मंगलवार को निदेशक आईआईएम काशीपुर, प्रोफेसर कुलभूषण बलूनी ने शिष्टाचार भेंट की।

निदेशक प्रोफेसर बलूनी ने मुख्यमंत्री को संस्थान व उसके सैटेलाइट कैंपस के अन्तर्गत चलाए जा रहे विभिन्न क्रियाकलापों के विषय में अवगत कराया।उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड सरकार के अधिकारी भी संस्थान द्वारा चलाए जा रहे एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम्स से लाभ उठा सकतें हैं।

उन्होंने भारतीय प्रबंधन संस्थान के फाउंडेशन फाॅर इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप डेवलपमेंट (थ्प्म्क्) के अन्तर्गत शुरू किए गए ‘‘साहस’’ कार्यक्रम के बारे में भी जानकारी दी, जिसमें कृषि और संबद्ध क्षेत्रों पर आधारित नवीन विचारों वाले कृषि उद्यमियों की क्षमता को विकसित करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने भारतीय प्रबंध संस्थान काशीपुर के भवन निर्माण एवं विकास हेतु यथासम्भव समर्थन देने का आश्वासन दिया।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost