उत्तराखंड- सरकारी अफसर की नाबालिग बेटी के अपहरण का फरार आरोपी गिरफ्तार

 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में  सरकारी अफसर की नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी करने वाले 50 हजार के इनामी आरोपी को पुलिस ने चार साल बाद अमरोहा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

 

जानकारी के मुताबिक एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि साल 2019 देहरादून रायपुर थाने में एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के अपहरण की सूचना दी थी। पुलिस ने किशोरी की तलाश की तो वह क्षेत्र के ही एक फ्लैट से बरामद की गई। पूछताछ में किशोरी ने बताया कि उसे वहां पर शोएब निवासी अमरोहा अपहरण कर वहां लाया था।आरोपी ने किशोरी का अपहरण कर उसके साथ छेड़खानी की। उसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की थी। लेकिन वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा था। जांच में पता चला कि आरोपी अपना नाम और हुलिया बदलकर देहरादून में ही रह रहा था।

एसएसपी ने बताया कि हाल ही में आरोपी की लोकेशन ट्रेस की अमरोहा में मिली थी। जिसके बाद एक टीम को अमरोहा भेजा गया। आरोपी को मंगलवार को अमरोहा से गिरफ्तार कर लिया गया। पता चला कि आरोपी ने देहरादून में अपना नाम अजीम रखा हुआ था और इसी नाम के फर्जी दस्तावेज भी बनाए हुए थे। जांच में पता चला की आरोपी पीड़िता के परिजनों को भी मुकदमा वापस लेने के लिए धमका रहा था। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।