शहीद के पिता बोले- पाकिस्तान को घर में घुसकर सबक सिखाएं

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए उत्तराखंड के लाल शहीद हमीर सिंह पोखरियाल के पिता जयेंद्र सिंह पोखरियाल ने मोदी सरकार से पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए आर-पार की लड़ाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि देश के सपूतों की शहादत से अच्छा है कि पाकिस्तान को घर में घुसकर सबक
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए उत्तराखंड के लाल शहीद हमीर सिंह पोखरियाल के पिता जयेंद्र सिंह पोखरियाल ने मोदी सरकार से पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए आर-पार की लड़ाई की मांग की है।

उन्होंने कहा कि देश के सपूतों की शहादत से अच्छा है कि पाकिस्तान को घर में घुसकर सबक सिखाया जाना चाहिए। इसके बाद ही वह अपनी नापाक हरकतों से बाज आएगा।

उन्होंने कहा कि इसके लिए केंद्र सरकार को भारतीय सेना को महज सात दिन का समय देना चाहिए। इसके बाद देश के वीर जवान पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर सबक सिखाएंगे।

गौरतलब है कि शहीद हमीर सिंह पोखरियाल 36 राष्ट्रीय राइफल में तैनात थे और जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा के गुरेज सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। शहीद हमीर सिंह मूलरूप से पोखरियाल गांव, उत्तरकाशी के रहने वाले थे।