जहरीली शराब से 6 की मौत | परिजनों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने देर रात शराब पीकर मरने वाले इंदर, सुरेन्द्र और आकाश के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी। बताया गया कि बृहस्पतिवार को तीनों लोगों
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने देर रात शराब पीकर मरने वाले इंदर, सुरेन्द्र और आकाश के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी।

बताया गया कि  बृहस्पतिवार को तीनों लोगों की मौत के बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया था। वहीं आज सुबह मृतकों के परिजनों के शव रखकर प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाए। इसके बाद ही अंतिम संस्कार करेंगे।

पुलिस की तरफ से कहा गया कि पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाएगा, ताकि शक की कोई गुजाइंश ना रहे। अब तक की जांच में गौरव आदि के कनाट पैलेस के देसी ठेके से शराब खरीदकर बेचने की बात सामने हो रही है। यह कहना अभी मुश्किल है कि गौरव ठेके से ली गई शराब में किसी तरह की मिलावट करता था या नहीं। यह सब जांच में ही सामने हो पाएगा।

पुलिस ने शराब बेचने के आरोपी गौरव की मां और बहन को हिरासत में लिया। पुलिस जैसे ही आगे बढ़ी तो कुछ महिलाओं और पुरुषों ने आरोपी की बहन को ले जाने पर हंगामा कर दिया। प्रदर्शनकारियों का कहना था आरोपी गौरव के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। लेकिन, इसमें बहन का कोई दोष नहीं है। उसकी शादी होने वाली है। उसे छोड़ दिया जाए। काफी देर तक इसी बात को लेकर प्रदर्शनकारियों और पुलिस में नोक-झोंक होती रही। आखिर महिलाएं युवती को पुलिसकर्मियों से जबरन छुड़ा ले आई। इससे नाराज सीओ सदर लोकजीत सिंह ने अभद्रता पर एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया, उसके बाद प्रदर्शनकारी तितर-बितर हो गए।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost