ऋषिकेश | नेहा कक्कड़ ने खरीदा शानदार बंगला, कभी यहां एक कमरे में रहता था पूरा परिवार

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) अपने उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने ऋषिकेश में एक बहुत ही शानदार बंगला खरीदा है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। ऋषिकेश के बंगले की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने के साथ-साथ ही सिंगर नेहा कक्कड़ ने एक इंस्पिरेशनल स्टोरी भी
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) अपने उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने ऋषिकेश में एक बहुत ही शानदार बंगला खरीदा है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं।

ऋषिकेश के बंगले की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने के साथ-साथ ही सिंगर नेहा कक्कड़ ने एक इंस्पिरेशनल स्टोरी भी बताई है।

नेहा कक्कड़ अपने बंगले की तस्वीरें शेयर करने के साथ पुराने घर की तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा: “यह बंगला हमने ऋषिकेश में खरीदा है और इसके आगे मेरे पुराने घर की तस्वीर है, जहां मैं पैदा हुई और हमारा पूरा परिवार एक कमरे में रहता था।

इस कमरे में मम्मी ने टेबल था रखा था, जो हमारा किचन था और ये कमरा भी हमारा नहीं था बल्कि किराये पर था। अब मैं उसी शहर में अपना बंगला देखती हूं तो इमोशनल हो जाती हूं।”

नेहा ने अपने फैंस, भगवान, मां-बाप और वेल विशर्स का शुक्रिया भी अदा किया है। बंगले के बाहर उनकी लग्जरी मर्सेडीज कार भी खड़ी दिखाई दे रही है। नेहा कक्कड़ ने इस तरह अपनी  इंस्पिरेशनल स्टोरी फैन्स से साझा की है।

Youtube  http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost