उत्तराखंड में मंदिरों में प्रवेश पर कोई रोक नहीं : हरीश रावत

देहरादून के चकराता के पास बीजेपी सांसद तरुण विजय पर हुए हमले को लेकर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उच्च स्तरीय बैठक में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अधिकारियों को घटना के लिए जिम्मेदार लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को कतई बर्दास्त नहीं किया
 

देहरादून के चकराता के पास बीजेपी सांसद तरुण विजय पर हुए हमले को लेकर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उच्च स्तरीय बैठक में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अधिकारियों को घटना के लिए जिम्मेदार लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा। उत्तराखण्ड में आपसी सद्भाव की परम्परा रही है। मंदिरों में  प्रवेश सभी के लिए उपलब्ध हैं। यहां सभी लोग एक परिवार की तरह रहते हैं। मुख्यमंत्री ने क्षेत्र में पुलिस पेट्रोलिंग के निर्देश देते हुए कहा कि सद्भाव कायम रखने के लिए गैर राजनीतिक प्रबुद्धजनों का सहयोग लिया जाए। क्षेत्र में योग्य अधिकारी को नियुक्त किया जाए।

मंदिर में प्रवेश पर रोक नहीं | मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। मंदिरों में प्रवेश संबंधी कोई रोक नहीं है। अभी तक प्राप्त तथ्यों के अनुसार कल भी मंदिर में प्रवेश करके पूजा कर ली गई थी। बाद में मंदिर से कुछ दूरी पर यह घटना हुई। निश्चित तौर पर प्रशासनिक चूक हुई है। घटना के जिम्मेदार लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कमिश्नरी जांच के निर्देश दिए जा चुके हैं। उत्तराखण्ड में हम सभी परिवार की तरह रहते आए हैं। यदि कहीं कोई समस्याएं आती हैं तो उन्हें मिल बैठकर  सुलझाया जा सकता है। सांसद तरूण विजय को बेस्ट मेडकल सुविधाएं दी जा रही है।

बैठक में गृहमंत्री प्रीतम सिंह, प्रमुख सचिव डा.उमाकांत पंवार, डीजीपी एम.ए.गणपति, आईजी संजय गुंज्याल, जिलाधिकारी रविनाथ रमन, एसएसपी सदानंद दांते उपस्थित थे।