बड़ी खबर | उत्तराखंड में एक और कोरोना संक्रमित की मौत, मचा हडकंप

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में गुरुवार सुबह देहरादून जिले में 32 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले।स्टेट कॉर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने इसकी पुष्टि की है जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1117 हो गई है। इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक ऋषिकेश AIIMS में मुजफ्फरनगर निवासी एक 26
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में गुरुवार सुबह देहरादून जिले में 32 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले।स्टेट कॉर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने इसकी पुष्टि की है जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1117 हो गई है।

इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक ऋषिकेश AIIMS में मुजफ्फरनगर निवासी एक 26 साल के कोरोना पॉजिटिव युवक की मौत हो गयी। बताया गया कि यह युवक दो जून को एम्स की ओपीडी में आया था। युवक को सांस की बीमारी थी। सैंपल लेने के बाद इसे भर्ती किया गया था। बुधवार को युवक की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद मरीज को कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे युवक ने दम तोड़ दिया। स्टेट सर्विलांस अधिकारी और स्थानीय प्रशासन को इस संबंध में सूचना कर दी गई है। प्रदेश में अब तक 10 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें-   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/