देहरादून में स्वाइन फ्लू से एक और की मौत, 10 दिन में तीन मरीजों की मौत

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में स्वाइन फ्लू ने पैर पसार लिए है। बीते शनिवार राजधानी देहरादून में इलाज के दौरान एक और मरीज ने दम तोड़ दिया। बता दें कि पिछले 10 दिनों में अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, पांच मरीजों का राजधानी के अलग-अलग निजी अस्पतालों में उपचार चल
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में स्वाइन फ्लू ने पैर पसार लिए है। बीते शनिवार राजधानी देहरादून में इलाज के दौरान एक और मरीज ने दम तोड़ दिया। बता दें कि पिछले 10 दिनों में अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, पांच मरीजों का राजधानी के अलग-अलग निजी अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, विकासनगर निवासी 41 वर्षीय मरीज को शुक्रवार शाम पटेलनगर स्थित श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्वाइन फ्लू के लक्षण मिलने के बाद मरीज के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए। शनिवार को उपचार के दौरान मरीज ने दम तोड़ दिया। जांच रिपोर्ट में मरीज को स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि हुई। इससे पहले देहरादून के मैक्स अस्पताल में तीन जनवरी को एक मरीज की मौत हुई थी।

बताया गया कि अभी पांच मरीजों का उपचार चल रहा है। श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में तीन और मैक्स व सिनर्जी अस्पताल में एक-एक मरीज भर्ती हैं। सभी मरीजों में स्वाइन फ्लू की पुष्टि हो चुकी है। इसके अनुसार ही चिकित्सक उनका उपचार कर रहे हैं।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/