उत्तराखंड में यहां फिर सामने आया कोरोना का नया मामला, 61 हुई संक्रमितों की संख्या

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार धीरे-धीरे बढ़ रही है। सोमवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण का एक और नया केस सामने आया है। एम्स ऋषिकेश में एक मरीज की तीमारदार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रदेश में अब कुल संक्रमितों की संख्या 61 पहुंच गई है। हालांकि 39 लोग ठीक होकर
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार धीरे-धीरे बढ़ रही है। सोमवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण का एक और नया केस सामने आया है। एम्स ऋषिकेश में एक मरीज की तीमारदार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रदेश में अब कुल संक्रमितों की संख्या 61 पहुंच गई है। हालांकि 39 लोग ठीक होकर घधर भी जा चुके हैं।

जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित पाई गई पौड़ी गढ़वाल निवासी एक मरीज की महिला तीमारदार का मरीज 15 से 26 अप्रैल तक एम्स के यूरोलॉजी वार्ड में भर्ती रहा। इस बीच यह महिला तीमारदार किसी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आ गई होगी।

27 अप्रैल को इस वार्ड में भर्ती एक महिला रोगी के तीमारदार में कोरोना के लक्षण पाए जाने  के बाद इस वार्ड से मरीजों को शिफ्ट कर आइसोलेट किया गया था। इसके बाद इस महिला में  कोरोना के लक्षण दिखने पर दो मई को इसका कोविड टेस्ट किया गया। जिसकी रिपोर्ट सोमवार रात को पॉजिटिव आई है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/