दर्दनाक हादसा - एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत ,परिजनों में कोहराम

 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुए हादसे में देहरादून निवासी एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद से पूरे क्षेत्र में मातम छाया है।

 

जानकारी के मुताबिक तिलक रोड स्थित डांडीपुर मोहल्ले का रस्तोगी परिवार सोने का कारोबार करता है। बता दें संगीता के पति पंकज रस्तोगी और उनके साले  दिलीप रस्तोगी एक ही मकान में रहते थे। दोनों की अलग-अलग दुकानें हैं। संगीता रस्तोगी का मायका मुरादाबाद में था। रस्तोगी परिवार शनिवार रात डेढ़ बजे अपने संगीता के मायके मुरादाबाद के लिए निकले थे।

 

इसी दौरान मुरादाबाद हरिद्वार हाइवे में पर स्कार्पियो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंभे से जा टकराई। इस हादसे में जहां वाहन के परख्च्चे उड़ गए। हादसे में संगीता, उनकी भाभी आरती, संगीता के 23 वर्षीय बेटे यश रस्तोगी और आरती की बेटी आशिका रस्तोगी की मौत हुई है, जबकि कार चला रहा आरती का बेटा अतुल और संगीता की बेटी गुड़िया घायल हुए हैं। जिनका उपचार चल रहा है।

 बता दें संगीता रस्तोगी और उनकी भाभी आरती के सुहाग दो साल पहले एक ही दिन उजड़े थे। अब दोनों ननद-भाभी ने भी दुनिया को एक साथ अलविदा कह दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।