PM मोदी ने आईएमए में जेंटलमैन कडेट्स में भरा जोश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को संयुक्त कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। सुबह करीब नौ बजे पीएम मोदी जौलीग्रांट से हेलिकाप्टर के जरिए सीधे आईएमए पहुंचे। वहां से सबसे पहले उन्होंने आईएमए स्थित शहीद स्मारक पर जाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद वह सड़क पार कर आईएमए के चैटवुड ड्रिल स्क्वेयर आए और यहां तीनों
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को संयुक्त कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। सुबह करीब नौ बजे पीएम मोदी जौलीग्रांट से हेलिकाप्टर के जरिए सीधे आईएमए पहुंचे।

वहां से सबसे पहले उन्होंने आईएमए स्थित शहीद स्मारक पर जाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद वह सड़क पार कर आईएमए के चैटवुड ड्रिल स्क्वेयर आए और यहां तीनों सेनाओं के सैनिकों ने उन्हें सलामी दी। इस दौरान उनके साथ तीनों सेनाओं के चीफ भी मौजूद रहे। युवा जेंटलमैन कडेट्स भी इस मौके के गवाह बने।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाद में वह आईएमए कमांडेंट ऑफिस से सीधे क्षेत्रपाल ऑडिटोरियम पहुंचे। इससे पहले उन्होंने शहीद विक्रम बत्रा मेस में कडेट्स के परिजनों से मुलाकात की और कुछ सैनिकों को सम्मानित भी किया। कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम ने आईएमए में जेंटलमैन कडेट्स में जोश भरने का काम किया।