देहरादून में जनसैलाब देखकर भी बोले मोदी- मुझे आपसे शिकायत है

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता परिवर्तन के लिए चुनाव लड़ रही भाजपा के नेताओं के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मंगलवार को देहरादून के परेड मैदान में उमड़े भारी जनसैलाब से गदगद दिखाई दिए। प्रधानमंत्री मोदी ने तो उपस्थित लोगों से शिकायत तक कर डाली कि 2014 में उनकी इसी मैदान में
 

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता परिवर्तन के लिए चुनाव लड़ रही भाजपा के नेताओं के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मंगलवार को देहरादून के परेड मैदान में उमड़े भारी जनसैलाब से गदगद दिखाई दिए। प्रधानमंत्री मोदी ने तो उपस्थित लोगों से शिकायत तक कर डाली कि 2014 में उनकी इसी मैदान में हुई रैली में आज की भीड़ से भी आधे लोग थे।

मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि ये देवभूमि है, ये वीरों की भी भूमि है, ये वीर माताओं की भूमि है और इस धरती पर इतनी बड़ी संख्या में आप मुझे आशीर्वाद देने आए, मैं आपको नमन करता हूं।

मोदी ने कहा कि मेरे मन में आप लोगों के खिलाफ एक शिकायत करने की इच्छा है, बुरा तो नहीं मानोगे। मुझे ये बताइए कि जब 2014 में लोकसभा का चुनाव था, मैं स्वंय पीएम पद का उम्मीदवार था, इसी मैदान में आया था और उस समय आधा मैदान भी भरा नहीं था, आज क्या कारण है।

उस समय आधा मैदान भरा था, फिर भी आपने अच्छे-अच्छे लोगों को धूल चटाकर घर भेजस दिया, सबको जिता दिया, इस बार क्या होगा इसका मैं अनुमान लगा सकता हूं।

ये जनसैलाब और भी हिमालय की कोख में ऐसी ठंड में इतनी बड़ी तादाद का आप लोगों का आना इस बात का संकेत है, अब उत्तराखंड विकास के लिए इंतजार नहीं करना चाहता।