जानिए हफ्ते भर तक किन-किन इलाकों में गुल रहेगी बिजली ?

इस हफ्ते देहरादून शहर के कई इलाके के लोगों को बिजली खूब रुलाएगी। सूरज के तल्ख मिजाज से पसीने में तरबतर परेशान जनता महकमे को जी भर के कोसेगी। लेकिन आने वाले मई-जून के महीनों मे आपको ज्यादा दिक्कत न झेलनी पड़े इसके लिए मरम्मत का काम शुरू किया गया है। सुधारीकरण के चलते ही
 

इस हफ्ते देहरादून शहर के कई इलाके के लोगों को बिजली खूब रुलाएगी। सूरज के तल्ख मिजाज से पसीने में तरबतर परेशान जनता महकमे को जी भर के कोसेगी। लेकिन आने वाले मई-जून के महीनों मे आपको ज्यादा दिक्कत न झेलनी पड़े इसके लिए मरम्मत का काम शुरू किया गया है। सुधारीकरण के चलते ही देहरादून और ऋषिकेश में बिजली गुल रहेगी। हालांकि ऋषिकेश में बिजली की कटौती सिर्फ दो दिन ही रहेगी। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App – उत्तराखंड पोस्ट

उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड ने बिजली कटौती का शिड्यूल जारी कर दिया है। जिसके तहत 24 और 27 अप्रैल को बसंत बिहार सब स्टेशन के पंडितवाड़ी से लगे बसंत विहार का हिस्सा, लवली मार्केट, FRI के अपोजिट बसंत विहार, चकराता रोड़, आशीर्वाद एंकलेव और पंडितवाड़ी से फीडर से जुडे इलाकों में शाम पांच बजे तक बिजली आपूर्ति ठप्प रहेगी।

वहीं इंद्रानगर फिडर से जुडें सभी इलाके जिनमें इंद्रानगर, मलिक चौक, कांवली रोड़ और कांवली गांव समेत कई इलाके शामिल हैं वहां बिजली 25 और 28 अप्रैल को गुल रहेगी।

कुछ इसी अंदाज में ITBP फीडर से जुड़े क्षेत्र जिनमें सीमाद्वार, थाना बंसत विहार, CBCID कालोनी,  ITBP क्षेत्र और  CBI कलोनी में 26 और 29 अप्रैल को बिजली सुबह नौ बजे चली जाएगी और शाम 5 बजे के बाद ही आएगी।