Y Shape फ्लाईओवर | सोमवार को मुख्यमंत्री ने किया उद्घाटन, मंगलवार को दिए जांच के आदेश

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) सोमवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दून वासियों को सौगात देते हुए आईएसबीटी के पास बने टू लेन वाई शेप फ्लाईओवर का उद्घाटन किया था लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अगले ही दिन मंगलवार को शासन ने उसकी गुणवत्ता व ट्रैफिक प्लान को लेकर जांच बैठा दी है। दरअसल उद्घाटन
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) सोमवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दून वासियों को सौगात देते हुए आईएसबीटी के पास बने टू लेन वाई शेप फ्लाईओवर का उद्घाटन किया था लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अगले ही दिन मंगलवार को शासन ने उसकी गुणवत्ता व ट्रैफिक प्लान को लेकर जांच बैठा दी है।

दरअसल उद्घाटन के बाद ही फ्लाई ओवर के डिवाइडर से कुछ वाहनों के टकराने की खबरें आई। जिसके बाद शासन ने इसका संज्ञान लेते हुए दिल्ली स्थित श्रीराम इंस्टीटयूट से जांच कराने के आदेश दिए।

साथ ही लोनिवि के अपर सचिव और मुख्य अभियंता की अध्यक्षता में एक कमेटी गठित करने के भी निर्देश दिए। ये कमेटी वाई शेप फ्लाईओवर पर यातायात में आ रही दिक्कतों के तकनीकी पहलुओं की जांच करेगी। आपको बता दें कि 387.25 मीटर लंबे इस वाई शेप फ्लाईओवर के निर्माण पर 33.26 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें– https://twitter.com/uttarakhandpost   

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost