सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का सशक्त माध्यम है जनसंपर्क: रावत

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) पब्लिक रिलेशन सोसाईटी ऑफ इण्डिया देहरादून चैप्टर के समस्त पदाधिकारी मंगलवार को धन सिंह रावत उच्च शिक्षा मंत्री उत्तराखण्ड सरकार से पब्लिक रिलेशन की देहरादून में आयोजित होने वाली 40वीं राष्ट्रीय जनसंपर्क सम्मेलन हेतु भेंट की। भेंट वार्ता के दौरान राष्ट्रीय जनसंपर्क सम्मेलन से संबंधी विभिन्न मुद्दों को लेकर वार्तालाप की। उच्च शिक्षा
 

देहरादून  (उत्तराखंड पोस्ट) पब्लिक रिलेशन सोसाईटी ऑफ इण्डिया देहरादून चैप्टर के समस्त पदाधिकारी मंगलवार को धन सिंह रावत उच्च शिक्षा मंत्री उत्तराखण्ड सरकार से पब्लिक रिलेशन की देहरादून में आयोजित होने वाली 40वीं राष्ट्रीय जनसंपर्क सम्मेलन हेतु भेंट की। भेंट वार्ता के दौरान राष्ट्रीय जनसंपर्क सम्मेलन से संबंधी विभिन्न मुद्दों को लेकर वार्तालाप की।

उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखण्ड की लोक संस्कृति एवं पर्यटन को बढ़ावा देने का जनसंपर्क बहुत प्रभावी माध्यम है इस तरह के राष्ट्रीय जनसंपर्क सम्मेलन राज्य की सांस्कृतिक एवं आर्थिक विकास में सहायक सिद्व होते हैं। इसके साथ ही सरकार की गतिविधियों एवं कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में कारगर सिद्ध होता है।

सम्मेलन में देश-विदेश से आने वाले प्रतिभागियों को देवभूमि,हिमालय एवं गंगा को नजदीक से जानने समझने का मौका मिलेगा। पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के समस्त पदाधिकारियों को उत्तराखण्ड सरकार की ओर से हर संभव सहायता सहयोग का आश्वासन दिया एवं सम्मेलन के सफल होने की शुभकामंनाऐं दी।

गौरतलब है कि 40वीं जनसंपर्क का राष्ट्रीय सम्मेलन उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में 8 से 10 दिसंबर को आयोजित होने जा रहा है जिसमें उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री की विशिष्ट उपस्थित में देश-विदेश के अनेक गणमान्य पदाधिकारी एवं जनसंपर्क अधिकारी शामिल होगें।

इस अवसर पर पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के अध्यक्ष विमल डबराल, सचिव अनिल सती, अमित पोखरियाल, सुरेश भट्ट, अनिल वर्मा, संजय सिंह, महेश खंखरियाल, राकेश डोभाल, मुकेश बोरा, विकास कुमार, मनोज गोविल, आलोक तोमर, रोहित नौटियाल सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।