दून पहुंचे राहुल गांधी, एयरपोर्ट पर उठाया ऐसा कदम कि…

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को दोपहर डेढ़ बजे विशेष विमान से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां एयरपोर्ट परिसर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उनके स्वागत में खड़े थे। स्वागत के बाद सीधे कार में सवार होकर राहुल गांधी का काफिला एयरपोर्ट से देहरादून के लिए निकाल पड़ा। बाहर समर्थकों की भारी भीड़
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को दोपहर डेढ़ बजे विशेष विमान से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां एयरपोर्ट परिसर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उनके स्वागत में खड़े थे। स्वागत के बाद सीधे कार में सवार होकर राहुल गांधी का काफिला एयरपोर्ट से देहरादून के लिए निकाल पड़ा। बाहर समर्थकों की भारी भीड़ थी।

एयरपोर्ट रोड पर समर्थकों की भीड़ देख राहुल गांधी खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने कार रुकवाई और बाहर निकलकर समर्थकों के बीच पहुंच गए। जैसे ही राहुल गांधी लोगों के बीच घिर गए तो सुरक्षा एजेंसियों और कांग्रेस के बड़े नेताओं में हड़कंप मच गया।

बड़ी मुश्किल से सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें कवर किया। सुरक्षा घेरे में वह समर्थकों से मिलते हुए थोड़ी आगे तक पैदल चले। इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की होड़ मच गई। इसके बाद एसपीजी के सुरक्षाकर्मी उन्हें सुरक्षाघेरे में कार तक ले गए। कार में सवार होकर वह देहरादून के लिए रवाना हो गए।

गौरतलब है कि राहुल गांधी दून स्कूल के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए देहरादून आए हैं।