कुछ नहीं किया गलत, अविश्वास प्रस्ताव को लेकर हूं तैयार: कुंजवाल

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल का कहना है कि आगामी 21 जुलाई को होने वाले दो दिवसीय विधानसभा सत्र में वे खुद पर लगे अविश्वास प्रस्ताव को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। उल्लेखनीय है कि 18 मार्च को विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल और विधानसभा उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव दिया गया था।
 

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल का कहना है कि आगामी 21 जुलाई को होने वाले दो दिवसीय विधानसभा सत्र में वे खुद पर लगे अविश्वास प्रस्ताव को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं।
उल्लेखनीय है कि 18 मार्च को विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल और विधानसभा उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव दिया गया था। भाजपा ने आरोप लगाया है कि कुंजवाल ने अपने पद का दुरपयोग करते हुए विधानसभा में अहम पदों पर अपने चहेतों को नियुक्तियां दी।

आज सम्पन्न हुई सर्वदलीय बैठक में कुंजवाल ने कहा कि विधानसभा में खाली पदों पर उपनल के जरिए भर्ती हुई थी। उन्होंने विधान सभा की कार्यसंचालन नियमावली के अनुरूप ही आचरण किया है।
सर्वदलीय बैठक में अजय भट्ट को छोड़कर सभी उपस्थित थे। सभी से अनुरोध किया गया है कि सदन की कार्यवाही में सहयोग करें। कार्यमंत्रणा की बैठक में 21 जुलाई का एजेंडा तय हो गया है। सदन मे 8 विधेयक पेश होंगे। 150 प्रश्न पूछे जाएंगे।