रोहित की मौत पर बोली मां- शादी के पहले दिन से रोहित और पत्नी के बीच था, होते थे झगड़े

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे की मौत एक सवाल बन गयी है। रोहित की मौत को लेकर शुक्रवार को जो खबर सामने आयी है उसने सबको हिला कर रख दिया है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर पहुंची है, जहां रोहित की मां उज्ज्वला तिवारी,
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे की मौत एक सवाल बन गयी है। रोहित की मौत को लेकर शुक्रवार को जो खबर सामने आयी है उसने सबको हिला कर रख दिया है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर पहुंची है, जहां रोहित की मां उज्ज्वला तिवारी, पत्नी और उनके ससुर से पूछताछ हो रही है. इनके अलावा रोहित के भाई व नौकरों से भी सवाल किए जा रहे हैं.

इस दौरान रोहित की मां उज्जवला तिवारी ने बड़ा बयान दिया है। उज्जवला तिवारी ने कहा कि अपूर्वा 3 मार्च को अपने घर गई थी,और 30 मार्च को वापस आयी थी।रोहित शादी के बाद से ही काफी तनाव में रहता था। अपने राजनीतिक करियर को लेकर भी रोहित तनाव में रहता था। वो अपने पिता की राजनीतिक विरासत आगे बढ़ाना चाहता था,लेकिन ऐसा हो न सका।

रोहित की मां उज्ज्वला ने कहा कि शादी के पहले दिन से ही रोहित और उसकी पत्नी के बीच तनाव था. यह एक प्रेम विवाह था. फिलहाल दिल्ली क्राइम ब्रांच रोहित शेखर तिवारी की पत्नी से पूछताछ कर रही है. वहीं, रोहित के ससुर ने क्राइम ब्रांच से अपनी बेटी को बेगुनाह बताया है. रोहित के ससुर ने कहा है कि उनकी बेटी ने कुछ गलत नहीं किया है और वो किसी की हत्या नहीं कर सकती है.

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtub.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/