सैफ ने बताय़ा इतने में ब‍िकती है तैमूर की एक तस्वीर

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया चर्चा में अक्सर वायरल होती हैं। लेकिन उनकी एक तस्वीर की क्या कीमत होती है, इसके बारे में शायद ही आपको पता होगा। सैफ अली खान अपनी बेटी सारा के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया चर्चा में अक्सर वायरल होती हैं। लेकिन उनकी एक तस्वीर की क्या कीमत होती है, इसके बारे में शायद ही आपको पता होगा।

सैफ अली खान अपनी बेटी सारा के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण में पहुंचे थे। यहां उन्होंने कई सवालों के जवाब द‍िए। इस बीच सैफ से करण ने तैमूर से जुड़े सवाल किए। उस दौरान करण जौहर के साथ बातचीत करते हुए सैफ अली खान ने बताया तैमूर की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं उनकी कीमत 1500 रुपये प्रति फोटो होती है। सैफ अली खान के अनुसार उन्हें इस बात की जानकारी उनके ससुर रणधीर कपूर ने दी।

इस बीच सैफ अली खान ने मजाक में यह भी कहा, अगर उन्हें तैमूर अली खान के माध्यम से अच्छा रुपये कमाने को मिलता है तो उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है।कुछ दिनों पहले सैफ ने खुलासा किया था कि तैमूर उन्हें अब्बा कहने के साथ कई बार सर कहकर बुलाते हैं। इसकी खास वजह ये है कि वो ज्यादातर वक्त नैनी के साथ बिताते  हैं। उसकी नैनी मुझे सर बुलाती है और वो जो सुनता है वही बोलता है।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)