अपने विधायकों के सवालों पर ही अटकते नज़र आए सतपाल महाराज !

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] उत्तराखंड विधानसभा के बजट सत्र के चौथे दिन पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज अपने विधायकों के सवालों पर ही अटकते नज़र आए। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं( सतपाल महाराज से कुमाऊं क्षेत्र में पर्यटकों के लिए हैरिटेज सर्किट बनाने के
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] उत्तराखंड विधानसभा के बजट सत्र के चौथे दिन पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज अपने विधायकों के सवालों पर ही अटकते नज़र आए। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं(

सतपाल महाराज से कुमाऊं क्षेत्र में पर्यटकों के लिए हैरिटेज सर्किट बनाने के मामले में सवाल पूछा गया था जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कुमाऊं क्षेत्र में हैरिटेज सर्किट के तहत 2016-17 में केंद्रीय सहायतित योजना के तहत 81.94 करोड़ के सापेक्ष 16.39 करोड़ अवमुक्त हुआ है। हालांकि, पर्यटन मंत्री को नहीं मालूम था कि योजना में टेंडर किसके डाले और एस्टीमेट किसने बनाया।

वहीं श्री बदरीनाथ-केदरनाथ मंदिर समिति और हर की पौड़ी में कार्यरत सफाई कर्मचारियों के परिवार और उनके बच्चों को दी जाने वाली सुविधा पर विधायक देशराज कर्णवाल के प्रश्न पर पर्यटन मंत्री ने कहा कि 8 कर्मचारी तैनात हैं जिन्हें 5 हजार से 20 हजार तक सैलरी मिल रही है साथ ही अन्य सुविधा भी नियम के अनुरूप दी जा रही है।

वहीं बदरीनाथ विधायक महेन्द्र भट्ट ने पर्यटन मंत्री से अल्पकाल के लिए रखे जाने वाले कर्मचारियों का सवाल पूछा। उन्होंने पूछा कि कर्मचारियों को किस तरह की सुविधा मिल रही है। पर्यटन मंत्री ने जवाब दिया कि भविष्य में इसपर सरकार विचार करेगी।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं(