उत्तराखंड | कुदरत ने दिखाया विकराल रूप, बारिश से उफान पर आए नाले के तेज सैलाब में बहीं सात कारें

देहारादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में मौसम फिलहाल राहत देने के मूड में नही है। इस बीच राजधानी देहरादून से बड़ी खबर मिली है जिसके मुताबिक बीते शनिवार को तेज बारिश की वजह से आए पानी में सात कारें बह गई। जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को रायपुर क्षेत्र में तेज बारिश से नाले उफान पर
 

देहारादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में मौसम फिलहाल राहत देने के मूड में नही है। इस बीच राजधानी देहरादून से बड़ी खबर मिली है जिसके मुताबिक बीते शनिवार को तेज बारिश की वजह से आए पानी में सात कारें बह गई।

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को रायपुर क्षेत्र में तेज बारिश से नाले उफान पर आ गए। इस दौरान सुंदरवाला की ओर पहाड़ी से पानी का तेज बहाव आ गया। देखते ही देखते पानी ने सैलाब का रूप ले लिया। इस दौरान एक घर की दीवार ढह गई और गेट भी उखड़कर बह गया। पानी के इस तेज बहाव में वहां खड़ी सात कारें भी बह गई। मौसम के इस रूप को देखकर वहां हर कोई डर गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाके में रूट डाइवर्ट कर पानी में बही गाड़ियों को बाहर निकलवाया। गनीमत रही कि पानी के बहाव के कारण कोई जनहानि नहीं हुई।

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने 16 सितंबर को कुमाऊं क्षेत्र में भारी बारिश की संभावना जताई है। जिला प्रशासन ने चेतावनी को देखते हुए सभी विभागों को अलर्ट कर दिया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost