उत्तराखंड | सैनिकों को त्रिवेंद्र सरकार का तोहफा, मकान के लिए गृह कर में मिलेगी छूट

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गुरूवार को सचिवालय में स्वयं के भवन में निवासरत पूर्व सैनिकों/सेवारत सैनिकों को गृह कर में पूर्ण रूप से छूट देने के संबंध में बैठक ली। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि सैनिकों को राज्य में एक मकान के लिए गृह कर में पूर्ण रूप से छूट दी जायेगी।
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गुरूवार को सचिवालय में स्वयं के भवन में निवासरत पूर्व सैनिकों/सेवारत सैनिकों को गृह कर में पूर्ण रूप से छूट देने के संबंध में बैठक ली। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि सैनिकों को राज्य में एक मकान के लिए गृह कर में पूर्ण रूप से छूट दी जायेगी।

इसके लिए उन्होंने निदेशक सैनिक कल्याण को प्रस्ताव बनाने को कहा। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि नगर निकायों के वित्तीय संसाधन बढ़ाने के लिए प्रयास किये जाय। नगर निकायों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में कार्य किये जाय

इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव  राधा रतूड़ी, सचिव अमित नेगी, शैलेष बगोली, सौजन्या, नगर आयुक्त विनय शंकर पाण्डे, अपर सचिव प्रदीप रावत, निदेशक सैनिक कल्याण निदेशक के.वी.चंद आदि उपस्थित थे।  ।।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost