पतंजलि स्टोर में चोरों ने उड़ाया सामान व नगदी , छानबीन जारी

ऋषिकेश(उत्तराखंड पोस्ट) बुधवार तड़के चोरों ने पतंजलि स्टोर से सामान व नगदी चोरी कर फरार हो गये । पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक गंगानगर निवासी सागर अरोड़ा का गली नंबर चार में पतंजलि स्टोर है। बुधवार तड़के सागर अरोड़ा को सूचना मिली कि उनकी दुकान का ताला टूटा
 

ऋषिकेश(उत्तराखंड पोस्ट) बुधवार तड़के चोरों ने पतंजलि स्टोर से सामान व नगदी चोरी कर फरार हो गये । पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक गंगानगर निवासी सागर अरोड़ा का गली नंबर चार में पतंजलि स्टोर है। बुधवार तड़के सागर अरोड़ा को सूचना मिली कि उनकी दुकान का ताला टूटा हुआ है। सूचना पाकर वह दुकान पर पहुंचे। चोर दुकान से दो लैपटॉप, करीब 14 किलो देसी घी, एक एलइडी टीवी, तीन डिब्बे केसर, 230 रुपये की नगदी चुरा ले गए थे।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे, मगर चोरों ने सीसीटीवी कैमरे व वायरिंग उखाड़ दी। इस मामले में पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है।

उधर गंगा नगर गली नंबर दो में ही दुकान से चोरी हुआ सामान एक बोरे के भीतर झाड़ियों में बरामद हुआ। सामान के साथ 12 सो रुपए की नगदी भी बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/