BJP में शामिल होंगे सुबोध राकेश, मतलब देवर- भाभी का मुकाबला तय !

हरिद्वार जिले की भगवानपुर विधानसभा सीट से सुरेन्द्र राकेश के निधन के बाद कांग्रेस से विधायक चुनी गई उनकी पत्नी ममता राकेश के देवर सुबोध राकेश आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थामेंगे। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट सुबोध राकेश को भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे। गौरतलब है कि इस सीट से
 

हरिद्वार जिले की भगवानपुर विधानसभा सीट से सुरेन्द्र राकेश के निधन के बाद कांग्रेस से विधायक चुनी गई उनकी पत्नी ममता राकेश के देवर सुबोध राकेश आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थामेंगे।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट सुबोध राकेश को भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे।

गौरतलब है कि इस सीट से बसपा विधायक सुरेन्द्र राकेश के निधन के बाद कांग्रेस में शामिल हुई उनकी पत्नी ने उपचुनाव कांग्रेस के टिकट पर जीता। लेकिन आगामी विधानसभा चुनाव में स्व. सुरेन्द्र राकेश के भाई और ममता राकेश के देवर सुबोध राकेश टिकट की दावेदारी जता रहे थे। जिसके बाद से ही देवर-भाभी में मतभेद हो गए थे।

सुबोध राकेश इस बात से पहले से ही नाराज हैं कि सुरेन्द्र राकेश के निधन के बाद उनकी जगह जगह ममता राकेश को टिकट दिया गया। ऐसे में इस बार सुबोध राकेश इस सीट से टिकट की दावेदारी जता रहे थे लेकिन ममत राकेश भी टिकट के लिए अड़ी हुई हैं। जिसके बाद अब सुबोध राकेश ने भाजपा का दामन थामने का फैसला लिया है।

सुबोध के इस फैसले से इस बार अगर भाजपा सुबोध को टिकट देती है और कांग्रेस ममता राकेश को तो भगवानपुर विधानसभा में देवर-भाभी के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा।