IMA पर आतंकी हमले की धमकी के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) देहरादून स्थित भारतीय सैन्य अकादमी (आईएमए) में आतंकी हमले की धमकी के बाद रविवार को खुफिया एजेंसियों के साथ सेना और स्थानीय पुलिस ने आईएमए में सर्च ऑपरेशन चलाया। आईएमए और आसपास कांबिंग के बाद पेट्रोलिंग भी की गई। हालांकि संयुक्त सर्च अभियान में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। सूत्रों के मुताबिक
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) देहरादून स्थित भारतीय सैन्य अकादमी (आईएमए) में आतंकी हमले की धमकी के बाद रविवार को खुफिया एजेंसियों के साथ सेना और स्थानीय पुलिस ने आईएमए में सर्च ऑपरेशन चलाया। आईएमए और आसपास कांबिंग के बाद पेट्रोलिंग भी की गई। हालांकि संयुक्त सर्च अभियान में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

सूत्रों के मुताबिक रविवार दोपहर आईएमए में किसी व्यक्ति ने फोन कर आतंकी हमला होने की सूचना दी। सूचना देने वाले ने अपना नाम नहीं बताया। उसने कहा कि आईएमए में आतंकी हमला हो सकता है। इसके बाद आसपास के क्षेत्रों में बैरियर लगाकर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग भी की गई।

एएसपी ने बताया कि आईएमए में आतंकी हमले की सूचना की पुष्टि नहीं हुई है। सेना के अधिकारियों के साथ मिलकर जरनल सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस पूरी तरह अलर्ट है।

 

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)