खुशखबरी | उत्तराखंड में इन 74 शिक्षकों का मनचाहे स्थानों पर मिला तबादला

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) प्रदेश में कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों से जूझ रहे बेसिक शिक्षा के 74 शिक्षकों का तबादला आदेश जारी शासन की तरफ से कर दिया गया है। इनमें काफी शिक्षक ऐसे में जिनकी पत्नियां गंभीर रूप से बीमार हैं। शिक्षा सचिव डॉ. आर मीनाक्षी सुंदरम ने बताया कि स्थानांतरण के लिए बेसिक व
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) प्रदेश में कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों से जूझ रहे बेसिक शिक्षा के 74 शिक्षकों का तबादला आदेश जारी शासन की तरफ से कर दिया गया है। इनमें काफी शिक्षक ऐसे में जिनकी पत्नियां गंभीर रूप से बीमार हैं।

शिक्षा सचिव डॉ. आर मीनाक्षी सुंदरम ने बताया कि स्थानांतरण के लिए बेसिक व माध्यमिक शिक्षा के 120 शिक्षकों की सूची तैयार की गई है।

पहले चरण में बेसिक शिक्षा के 74 शिक्षकों का तबादला किया गया है। ज्यादातर शिक्षकों को मनचाहे स्कूलों में तबादला दिया गया है। जिन शिक्षकों का मनचाहे स्थान पर तबादला नहीं हो पाया है उन्हें दूसरे विकल्प के अनुसार स्थानांतरित किया गया है।

इसके साथ ही गंभीर रूप से बीमार माध्यमिक शिक्षा के 44 शिक्षकों को भी चिह्नित किया गया है। इन शिक्षकों के तबादला आदेश बुधवार को जारी होंगे।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/