उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा - यहां खाई में गिरी कार, 2 की मौत, 3 गंभीर

देहरादून जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है । यहां जिले के त्यूणी थाना क्षेत्र में एक अल्टो कार गहरी खाई में जा गिरी । वाहन में सवार 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।
 
 

देहरादून.(उत्तराखंड पोस्ट)  देहरादून जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है । यहां जिले के त्यूणी थाना क्षेत्र में एक अल्टो कार गहरी खाई में जा गिरी । वाहन में सवार 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

जानकारी के अनुसार, कार में 5 लोग सवार थे। ये लोग छुमरा गांव से त्यूणी जा रहे थे। करीब 3 बजे रागयी मोटर मार्ग जाबल में उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।  खाई में गिरने से कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े।

सूचना पर थानाध्यक्ष त्यूणी आशीष रवियान एसडीआरएफ के जवानों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। कार सड़क से करीब 200 मीटर नीचे खाई में गिरी थी। दो शव इधर-उधर पड़े थे। दो लोग घायल हालत में थे, जबकि चालक वाहन से दर छिटका था।

 

पुलिस और एसडीआरएफ के जवानों ने ग्रामीणों के सहयोग से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। कड़ी मशक्कत के बाद घायलों और शवों को जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी त्यूणी ले जाया गया।

 मृतको का विवरण :-

चन्दन उम्र -30 वर्ष पुत्र पदम सिंह

बंटी उम्र – 14 वर्ष पुत्र दीवान सिंह

निवासी :- छुमरा देहरादून

घायलों का विवरण :-

रिस्तिक चौहान उम्र – 16 वर्ष पुत्र दीवान सिंह

नक्श 06 वर्ष पुत्र चन्दन सिंह