उत्तराखंड | त्रिवेंद्र कैबिनेट की बैठक आज, इन अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में आज त्रिवेंद्र कैबिनेट की अहम बैठक होगी। मंत्रिमंडल की बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। मंत्रिमंडल कृषि और अकृषि भूमि के सर्किल रेट में वृद्धि के प्रस्ताव पर मंथन करेगा। शहरी क्षेत्रों में हाउसिंग के लिए अपार्टमेंट नीति और मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के लिए वन
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में आज त्रिवेंद्र कैबिनेट की अहम बैठक होगी। मंत्रिमंडल की बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। मंत्रिमंडल कृषि और अकृषि भूमि के सर्किल रेट में वृद्धि के प्रस्ताव पर मंथन करेगा। शहरी क्षेत्रों में हाउसिंग के लिए अपार्टमेंट नीति और मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के लिए वन टाइम सेटलमेंट का प्रस्ताव भी मंत्रिमंडल के समक्ष रखा जा सकता है। मंत्रिमंडल के समक्ष शिक्षा विभाग संस्कृत शिक्षकों के मानदेय में वृद्धि को लेकर प्रस्ताव ला सकता है।

साथ ही एमडीडीए में भवन निर्माण मानकों की अनेदखी में आने वाले भवन मालिकों को राहत देने के लिए वन टाइम सेटलमेंट के माध्यम से कंपाउंडिंग का संशोधित प्रस्ताव भी रखा जाएगा। कुछ विभागों की सेवा नियमावलियों पर मुहर लग सकती है। इसके अलावा कुछ विभागों में रिक्त पदों के सापेक्ष भर्तियों के प्रस्ताव आने की संभावना है।