उत्तराखंड | रोडवेज बस और बुलेट के बीच जोरदार टक्कर, दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) राजधानी देहरादून से बड़े हादसे की खबर सामने आयी है। यहां लच्छीवाला फ्लाईओवर के पास रोडवेज बस की चपेट में आने से बुलेट पर सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में दाखिल करवाया गया है,
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) राजधानी देहरादून से बड़े हादसे की खबर सामने आयी है। यहां लच्छीवाला फ्लाईओवर के पास रोडवेज बस की चपेट में आने से बुलेट पर सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में दाखिल करवाया गया है, जहां से उसे कैलाश अस्पताल रैफर किया गया है।

हादसे में मारे गए दोनों युवक देहरादून के ही बताए गए है। हादसे के बाद पुलिस रोडवेज बस चालक को पूछताछ के लिए कोतवाली ले आई।

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार की है। हादसा उस वक्त हुए जब हरिद्वार से देहरादून की ओर जा रही रोडवेज की बस देहरादून की ओर से एक बुलेट बाइक एकाएक सामने से आ गई और बुलेट बाइक सीधे बस से टकरा गई।

हादसे में मृतकों की पहचान रजनीश 23 पुत्र गिन्ना निवासी सभावाला देहरादून और आशीष 19 पुत्र सुरेश कुमार निवासी उम्मेदपुर प्रेमनगर देहरादून के रूप में हुई है। जबकि अक्षय कुमार 21 पुत्र सुरेश निवासी बद्रीपुर देहरादून गंभीर रूप से घायल हो गया। अक्षय को पहले हिमालयन अस्पताल लाया गया था, जहां से कैलाश अस्पताल देहरादून के लिए रैफर किया गया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost