उत्तराखंड | दो दिन भारी बारिश बर्फबारी,और ओलावृष्टि का अलर्ट, इन जिलों के लोग रहें सतर्क

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में मौसम एक बार फिर से करवट ले सकता है जिससे कड़ाके की ठंड पड़ने का अनुमान है ।मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के कई इलाकों में 28 और 29 जनवरी को भारी बारिश और बर्फबारी हो सकती है। कुछ इलाकों में ओले भी गिरने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में मौसम एक बार फिर से करवट ले सकता है जिससे कड़ाके की ठंड पड़ने का अनुमान है ।मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के कई इलाकों में 28 और 29 जनवरी को भारी बारिश और बर्फबारी हो सकती है। कुछ इलाकों में ओले भी गिरने का अनुमान है।

मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान नैनीताल, देहरादून, पौड़ी, हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर जिलों में तेज बारिश के साथ ओले गिरने की भी संभावना है।वही उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग और पिथौरागढ़ जिलों के 3000 हजार मीटर व उससे अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में भारी बर्फबारी हो सकती है।

मौसम केंद्र निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि राज्य के कई इलाकों में कोल्ड डे कंडीशन हो सकती है। विशेषकर पहाड़ी इलाकों में कोल्ड डे कंडीशन रहने के आसार हैं। अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में शीतलहर भी चल सकती है। उन्होंने बताया कि कुछ निचले और मैदानी इलाके भी शीतलहर की चपेट में आ सकते हैं।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost