उत्तराखंड | क्वारंटाइन सेंटर ले जाते हुए बस से कूदकर 7 लोग फरार, मचा हड़कंप

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली से लौटे कुछ लोग क्वारंटाइन सेंटर ले जाते समय रास्ते में बस से कूदकर फरार हो गए। घटना से हड़कंप मच गया है। जानकारी के अनुसार ये सभी लोग सोमवार रात दिल्ली से एक ट्रेन से देहरादून आए थे। जिसके बाद पुलिस ने ट्रेन से पहुंचे सभी लोगों की प्राथमिक जांच करके
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली से लौटे कुछ लोग क्वारंटाइन सेंटर ले जाते समय रास्ते में बस से कूदकर फरार हो गए। घटना से हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार ये सभी लोग सोमवार रात दिल्ली से एक ट्रेन से देहरादून आए थे।

जिसके बाद पुलिस ने ट्रेन से पहुंचे सभी लोगों की प्राथमिक जांच करके बसों से अलग-अलग क्वारंटाइन सेंटरों के लिए भेजा।

एक बस से कुछ लोगों को संस्थागत क्वारंटाइन के लिए प्रेमनगर ले जाया जा रहा था। इसी दौरान बल्लीवाला के पास जाम होने के कारण बस थोड़ी धीमी हुई बस में से 7 लोग कूदकर फरार हो गए।

मामले में एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि थाना वसंत विहार के अलावा अन्य थाना पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है। पुलिस फरार हुए व्यक्तियों से फोन पर संपर्क करने की कोशिश कर रही है।

बताया जा रहा है कि फरार हुए लोगों में कुछ इंजीनियर भी है जो अपने काम के उद्देश्य से एक दिन के लिए देहरादून आए थे और उनका कहना है कि ऐसे में वह क्वारंटाइन नहीं होना चाहते है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhan