उत्तराखंड | इन जिलों में आज बंद रहेंगे सभी स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) राज्य के कई इलाकों में गुरुवार से लगातार बारिश और बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी के चलते लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भारी बारिश व बर्फबारी की संभावनाओं को देखते हुए मुख्य शिक्षा अधिकारी ने आज नैनीताल में सभी स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्रों में छुट्टी
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) राज्य के कई इलाकों में गुरुवार से लगातार बारिश और बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी के चलते लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

भारी बारिश व बर्फबारी की संभावनाओं को देखते हुए मुख्य शिक्षा अधिकारी ने आज नैनीताल में सभी स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्रों में छुट्टी घोषित कर दी है ।इसी के साथ चमोली जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने भी शनिवार को स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्र में छुट्टी घोषित कर दी है ।

पिथौरागढ़ में मुख्य शिक्षा अधिकारी ने शनिवार को सभी स्कूलों और आंगनबाडी़ केंद्रों में छुट्टी की छुट्टी घोषित कर दी है ।मौसम विभाग की चेतावनी के चलते उधमसिंह नगर में  जिलाधिकारी ने छुट्टी घोषित कर दी है। 1 से कक्षा 12 तक के सभी विद्यालय बंद रहेंगे। साथ ही आंगनवाड़ी केंद्र भी बंद रहेंगे।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost